होम

सामाजिक ताने बाने पर साहित्य और पत्रकारिता’ विषयक संगोष्ठी रविवार को, श्री कल्लाजी वैदिक विश्वविद्यालय सभागार में होगा आयोजन

सामाजिक ताने बाने पर साहित्य और पत्रकारिता’ विषयक संगोष्ठी रविवार को

श्री कल्लाजी वैदिक विश्वविद्यालय सभागार में होगा आयोजन

निम्बाहेड़ा। पत्रकार, साहित्यकार एवं लेखकों की वैचारिक क्रांति के रजिस्टर्ड मंच राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम के तत्वावधान में  नगर के सात दिवंगत वरिष्ठ पत्रकारों की स्मृति में एक वैचारिक संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। मीडिया एक्शन फोरम के चित्तौड़गढ़ जिलाध्यक्ष मनोज सोनी ने बताया कि वरिष्ठ पत्रकार एवं फोरम के संस्थापक अध्यक्ष अनिल सक्सेना की अध्यक्षता में कल्याणलोक जावदा स्थित श्री कल्लाजी वैदिक विश्वविद्यालय के मुख्य सभागार 8 जनवरी रविवार को सुबह 10:30 बजे पत्रकार परिचर्चा व वैचारिक संगोष्ठी का आयोजन सामाजिक ताने-बाने पर साहित्य और पत्रकारिता’ विषय पर किया जाएगा। आयोजन में क्षैत्र के दिवंगत वरिष्ठ पत्रकार गिरधारीलाल जीनगर, कनकमल जैन, हरिप्रकाश शारदा, जगदीश आचार्य, सुरेश झंवर, महेश कुमावत एवं जय अग्रवाल के कार्यों को याद कर उन्हें हार्दिक श्रध्दासुमन अर्पित किए जाएंगे। 

उल्लेखनीय हैं कि फोरम के तत्वावधान में पत्रकारों व साहित्यकारों के हितार्थ प्रदेश के सभी जिलों की विधानसभा क्षैत्रों में पत्रकार परिचचार्ओं का आयोजन किया जा रहा है। आयोजन में पत्रकारों और साहित्यकारों को आमंत्रित किया गया है।

türk porno

Related Articles

Back to top button